fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

गायब होने से पहले लड़की का वीडियो वायरल, इस बीजेपी नेता पर लगाए बड़े आरोप

Video-of-the-girl-goes-viral-before-disappearing-, big-allegations-leveled-against-this-BJP-leader
(image credits: satya hindi)

बीजेपी के लोगो पर कभी बयानों को लेकर तो कभी अपराधों को लेकर केस दर्ज होते है। ऐसे ही एक बार फिर बीजेपी के एक पूर्व सांसद पर एफआईआर दर्ज करने का मामला सामने आया है। लड़की के गायब होने के चलते लड़की के पिता ने बीजेपी के पूर्व सासंद पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

Advertisement

जिस सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ है वह पूर्व भाजपा सांसद स्वामी चिन्मयानंद है। यह एफआईआर गायब हुई लड़की के पिता की तहरीर पर की गई है। बता दें कि कानून की पढ़ाई कर रही 23 साल की एक छात्रा शनिवार से गायब है।

इसी के चलते चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अधीक्षक एस चन्नपा के मुताबिक चिन्मयानंद के खिलाफ शाहजहांपुर में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सिआसत में छपी खबर के अनुसार, उन्होंने बताया कि चिन्मयानंद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 364 के तहत अपहरण करना और 506 धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि कानून की पढ़ाई कर रही 23 साल की एक छात्रा शनिवार से गायब है। इसी के चलते चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कराया गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह रो-रोकर कह रही है कि संत समाज के एक बहुत बड़े नेता ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है।


साथ ही उसने इल्जाम लगाया की वह संत अब कई गंभीर आरोप लगाए। यह लड़की शनिवार से गायब है। लड़की स्वामी चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज की ही छात्रा का है। हालांकि चिन्मयानंद के प्रवक्ता ने बचावकरते हुए कहा है कि इल्जाम झूठें हैं और यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

सुप्रीम कोर्ट के वकीलों के एक समूह ने चीफ जस्टिस से सुओ मोटो लेते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए एक याचिका दायर की है। वकीलों को कहना है वो उन्नाव मामले जैसा कोई दूसरा मामला नहीं चाहते।

हालांकि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। देखना यह है की बीजेपी के पूर्व सांसद इस समस्या से कैसे बाहर आते है। या फिर बीजेपी उनका बचाव करेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved