fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

पीएम मोदी की रैली में बस ऑपरेटर्स ने बस देने से किया इंकार, कहा पहले 3 करोड़ बकाया भुगतान करो

Narendra Modi

मध्य्प्रदेश के भोपाल राजधानी में मंगलवार को होने वाले महाकुम्भ में बीजेपी ने दस लाख कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा है लेकिन बस ऑपरटर्स  ने बस  देने से इंकार कर दिया है बस ऑपरटर्स  का कहना है की उनका पुराना भुगतान बकाया है जिस कारण से उन्होनें बस देने से इंकार कर दिया है।

Advertisement

वहीं राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह का इस बारे में कहना है की उन्होंने बस संचालको से बात की है। बस ऑपरटर्स  के प्रतिनिधि ने संवाददाताओं से बात की है जिसमें ऊन्होने कहा है की पूर्व भाजपा आयोजित रैलियों में राज्यभर से भरकर कार्यकर्त्ता लाये गये थे जिसकी बकाया राशि 3  करोड़ 17 लाख  है जिसका भुगतान अभी तक नहीं किया गया है बस ऑपरटर्स  ने पहले इसकी भुगतान की मांग की है।

बस ऑपरटर्स का कहना है की इससे पूर्व भी भाजपा और सरकार के कार्यकर्म हुए है जिसमें बस संचालको का बड़े पैमाने पर नुक्सान हुआ है इसी कारण बस ऑपरटर्स अपनी जिद्द पर अड़े हुए है कि पहले पुराना भुगतान किया जाये इसके बाद ही वह बस भोपाल भाजपा रैली में भेजेंगें।

राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी इस विषय में बस ऑपरटर्स से बात हो गई है और उनका कहना है की इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

भाजपा यह दावा कर रही है कि भोपाल में मंगलवार को होने वाला कार्यकर्त्ता महाकुम्भ विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन होगा। ऐसे में सवाल यह उठाया जा रहा की अगर बस ऑपरटर्स ने बस देने से इंकार कर दिया तो 10 लाख कार्यकर्त्ता भोपाल कैसे पहुँचेंगें।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved