fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

महाराष्ट्र: भाजपा सांसद ने कथित तौर पर कहा- चुनावों में मेरा समर्थन करने के लिए मैं आपको पैसे दूंगा

Maharashtra: BJP-MP-allegedly-said-I-will-give-you-money-to-support-me-in-the-elections
(Image Credits: India.com)

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे सभी पार्टियां लोगो को लुभाने का काम कर रही है। सभी पार्टियां लोगो से कई प्रकार के वादे कर रही है बस देखना यह है की उनसे किये वादे चुनाव के बाद पुरे होते भी है या नहीं।

Advertisement

इसी प्रकार के कुछ दाव मोदी सरकार भी खेल रही है जो चुनाव से पहले किसानो और मजदूरों के लिए नयी योजना ला रही है। चुनावी खेल खेलना तो कोई भाजपा सरकार से सीखे। किस प्रकार मौके का फायदा उठाया जाए मोदी सरकार अच्छे से जानती है।

भाजपा सरकार हमेशा से पिछड़ी जातियों को अपने वोट के लिए निशाना बनाती रही है कही उनसे झूठे वादे किये जाते है तो कही झूठी योजना निकाली जाती है। इसी प्रकार महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष और जालना से सांसद रावसाहेब दानवे ने भी जनता से प्रचार करने के दौरान कुछ ऐसे ही वादे किये है।

सोशल नेटवर्क पर तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने कथित तौर पर लोगो से कहा है की अगर वे दोबारा चुने गए तो लोगों को पैसे देंगे। यह वीडियो एक जनसभा का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा सांसद रावसाहेब दानवे कथित तौर पर कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके खिलाफ ‘सभी चोर’ एकजुट हो गए हैं। उन्हें एक क्लिप में कहते सुना जा रहा है,‘चुनावों में मेरा समर्थन करने के लिए मैं आपको पैसे दूंगा…मेरे विरोधियों के पास पैसे नहीं हैं…क्या आप मेरा समर्थन करेंगे?’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर दो मार्च को आया जिस दिन उनकी जनसभा हुई। काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में भाजपा सांसद रावसाहेब दानवे कथित तौर पर कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके खिलाफ ‘सभी चोर’ एकजुट हो गए हैं। उन्हें एक क्लिप में कहते सुना जा रहा है,‘चुनावों में मेरा समर्थन करने के लिए मैं आपको पैसे दूंगा…मेरे विरोधियों के पास पैसे नहीं हैं…क्या आप मेरा समर्थन करेंगे?’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर दो मार्च को आया जिस दिन उनकी जनसभा हुई। काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।


उनका कहना है की, ‘सभी चोर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए हैं जबकि जालना में भी मेरे खिलाफ चोर एकजुट हो गए हैं। आखिर भाजपा अध्यक्ष चोर बोल कर किस पर निशाना साध रहे है। बीजेपी सरकार कितना निचे गिर सकती है यह तो उनके पार्टी में शामिल लोगो के बोल ही बता रहे है। जो लोग पैसे देकर लोगो को वोट के लिए अपने पास खींचे उस सरकार का भरोसा आखिर कैसे किया जाए।

यहीं नहीं कुछ दिनों पहले इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया था। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के बेटे की ओर से एक मंदिर के समारोह में खाने के पैकेट्स में शराब की बोतलें रखकर बांटने का मामला सामने आया था।

इस दौरान नरेश अग्रवाल खुद समारोह में मौजूद थे। मामला यूपी के हरदोई का था, जहां एक मंदिर के समारोह में भाजपा नेता पहुंचे थे। हरदोई में राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने श्रवण देवी मंदिर में समारोह आयोजित किया था। इस समारोह में उनके बेटे नितिन ने खाने के पैकेट्स में शराब की बोलतें रखकर वहां पहुंचे और लोगों में बांटी। मामला का खुलासा तब हुआ, जब इन पैकेट्स की तस्वीरें मीडिया में आ गईं।

भाजपा सरकार में शामिल उनके विधायक ,अध्यक्ष जब लोगो को लुभाने के लिए इस प्रकार की हरकत करेंगे तो सत्ता में आने के बाद देश कहा जायेगा यह आप सोच सकते है। देश की जनता को बेवकूफ बनाना कोई भाजपा सरकार से सीखे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved