fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

राफेल मामले को लेकर मायावती ने मोदी को लताड़ा, कहा क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?

On-the-Rafael-issue,-Mayawati-targets-Modi-said-the-do-country-needs-a-watchman-like-this?
(Image Credits: The Asian Age)

राफेल मामले को लेकर सभी पार्टिया खासतौर पर कांग्रेस, बीजेपी सरकार और मोदी पर निशाना साधती रही है। राफेल विमान घोटाले को लेकर कई बार बीजेपी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में राफेल से जुडी जरूरी फाइल चोरी हो गयी। इस घटना के बाद बीजेपी सरकार और भी ज्यादा मुसीबत में पड़ गयी। राफेल की फाइल चोरी होने के बाद मोदी सरकार पर सवाल उठाये गए की उसने इस मामले से बाहर आने के लिए राफेल फाइल की चोरी करवाई।

Advertisement

इस राफेल केस के चलते बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। मायावती ने इस संबंध में ट्वीट कर लिखा, ‘राफेल सौदे की गोपनीय फाइल अगर चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर और बढ़ती बेरोजगारी व गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े पब्लिक नहीं होनी चाहिए। वोट/इमेज की खातिर उन्हें छिपाए रखना है। क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?

एक और ट्वीट करते हुए मायावती ने कहा, ‘बीजेपी के मंत्री व नेतागण पीएम मोदी की देखादेखी ’चौकीदार’ बन गए हैं। लेकिन यूपी के सीएम जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं कि क्या करें? जनसेवक रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें, बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें, बस कानून के रखवाले बनकर काम करें. जनता बस यही चाहती है।

प्रधानमंत्री मोदी के चौकीदार अभियान पर लगातार कांग्रेस सहित सपा बसपा और विपक्ष की सभी पार्टियां मोदी पर हमला कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी मंचों पर बार-बार ‘चौकीदार ही चोर है’ के नारे लगाने के बाद बीजेपी ने यह अभियान शुरू किया है। पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया है।

मोदी सरकार की चौकीदार कैंपेन मुसीबत बनती जाए रही है। क्यूंकि खुद को चौकीदार बोलने वाले बीजेपी के लोग देश की जरूरी जानकारी को चोरी होने से नहीं रोक पायी। खुद को चौकीदार बताने वाले मोदी सिर्फ बीजेपी के लोगो की ही चौकीदारी करते है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved