fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज, CM बाबा जानते ही नहीं की लेपटॉप क्या होता है

Akhilesh-Yadav-Comment-on-Yogi-Adityanath

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और SP के अध्यक्ष अखिलेश यादव यूँ तो आपस में तूतू -मेमे करते रहे है परन्तु इस बार अखिलेश यादव ने योगी पर तंज कसते हुए कहा है की ‘हमारे सीएम बाबा हैं, वह लैपटॉप जानते नहीं हैं क्या है तो मिलेगा कैसे।

Advertisement

दरअसल यह बात तब शुरू हुई जब योगी आदित्यनाथ प्रयागराज में चल रहे कुंभ के दौरान कैबिनेट मीटिंग कर रहे थे। उस मीटिंग में योगी ने 600 किलोमीटर लंबे गंगा एक्सप्रेस-वे बनाने के फैसले पर मुहर लगाई थी। इसी फैसले पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि गंगा सफाई नहीं हो रही तो ध्यान हटाने के लिए बीजेपी सरकार गंगा एक्सप्रेस-वे ले आई है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक सभा के दौरान अखलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर भड़ास निकाली। अखिलेश यादव ने कहा की ‘कन्नौज में जितने लेपटॉप बांटे है किसी भी घर में जा कर देख लो उससे बड़ा लेपटॉप दिया हो तो बता दो। हमारे CM बाबा जानते ही नहीं की लेपटॉप क्या होता है, तो मिलेगा कैसे। और गंगा की सफाई नहीं हुई इसलिए वहां से ध्यान हटाने के लिए गंगा एक्सप्रेसवे ले आये।

आपको बता दें कि सबसे लंबे एक्सप्रेस-वे पर सीएम योगी का कहना है कि कैबिनेट ने वेस्ट यूपी से जोड़ने के लिए गंगा एक्सप्रेसवे बनाने को मंजूरी दे दी है। मेरठ से अमरोहा, बदायूं से प्रतापगढ़ होते हुए प्रयागराज तक यह एक्सप्रेस-वे बनेगा। इस पर 36 हजार करोड़ रुपया खर्च होगा। 600 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेस-वे के लिए 6,556 हेक्टेयर जमीन की जरूरत होगी। यह ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे होगा।

देखना यह है की यह एक्सप्रेसवे कब तक बन कर तैयार होगा। या फिर यह भी गंगा सफाई अभियान की तरह धरा रह जायेगा।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved