fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश ने कहा, ‘योगी का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना है’

Akhilesh-Yadav-Yogi-Adityanath

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव पास आ रहे है। ऐसे में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आये समाजवाद  पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी की सरकार पर तंज कसते हुए कहा की, योगी सरकार के पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है इसके आलावा कुछ भी नहीं करते। मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार अभियान चरम पर है।

Advertisement

इसी प्रचार के चलते अखिलेश ने खजुराहो, सीधी, पवई सहित अन्य स्थानों का दौरा किया। अखिलेश ने संवादाताओं से कहा की उत्तर प्रदेश की सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना है, उन्होंने शौचालयो तक को भगवा रंग में रंगवा दिया  तो बाद में उसे बदलना पड़ा।

अखिलेश यादव का कहना है की, भगवान के नाम वाले स्थान का नाम भी बदल दिया, लखनऊ के स्टेडियम का नाम बदल दिया गया। इससे पहले नाम इकाना ( विष्णु ) स्टेडियम था। उसका नाम अटलजी के नाम पर रखा, विरोध के चलते फिर से इकाना जोड़ दिया गया। यह योगी सरकार की कार्यशैली का एक नमूना है।

सपा प्रमुख का कहना है की अटल जी का जन्म बटेश्वर में हुआ, वहां उनके नाम का स्टेडियम क्यों नहीं बनाया जाता। समाजवादियों ने जो स्टेडियम बनाया उसका नाम बदल दिया गया। अखिलेश यादव का कहना है की यूपी में पहली बार ऐसी सरकार है जो सिर्फ नाम बदलने का कार्य कर रही है। जिन निर्माण कार्यों का पहले ही शिलान्यास हो चूका था उसे दोबारा किया जा रहा है। जिन चीज़ो का उद्घाटन हो चूका था उसका फिर से उद्घाटन किया जा रहा है और नाम बदला जा रहा है।

मध्यप्रदेश में पिछले 15 सालो से शिवराज सिंह चौहान सत्ता पर जमे है। राज्य में सत्ता पाने के लिए राजनितिक पार्टियों ने पूरा दमखम लगाया हुआ है। इसी कड़ी में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार किया। और इस प्रचार में भी अखिलेश ने योगी सरकार पर हमला किया। राज्य में 28 नवंबर को मतदान होगा और 11 दिसंबर को वो


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved