fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

अखिलेश यादव ने किया योगी पर तंज, 24 घंटे में राममंदिर मुद्दा सुलझाने से पहले 90 दिनों में सांड से फसलें बचाकर दिखाएं

akhilesh-yadav-said-to-yogi-save-the-crops-from-bull-in-90-days-before-solving-the-ram-temple-issue-in-24-hours
(Image Credits: indianexpress.com)

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 24 घंटे में राम मंदिर का मुद्दा सुलझाने वाले बयान को लेकर अखिलेश यादव ने योगी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वे पहले 90 दिनों में सांड से किसानो की फसल को बचाकर दिखाएं।

Advertisement

एएनआई के अनुसार,अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी के बयान पर कहा, “हमने अभी-अभी 26 जनवरी मनाया है। यदि कोई मुख्यमंत्री 26 जनवरी के अवसर पर ऐसी बात कहते हैं तो आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि वे किस तरह के मुख्यमंत्री हैं।” इसके साथ ही सपा प्रमुख ने तंज करते हुए कहा, “यदि सीएम योगी 24 घंटे के अंदर राम मंदिर मुद्दा सुलझाने का दावा करते हैं तो मैं कहना चाहता हूं कि जनता उन्हें 90 दिनों का समय दे रही है। वे सांड से फसल बचाने के लिए कुछ करें। सबसे पहले किसानों को बचाने की जरूरत है।”

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को प्रयागराज पहुंचे और यहां उन्होंने कुम्भनगर के संतो से मुलाकात की। अखिलेश यादव ने राजा हर्षवर्धन उदाहरण देते हुए कहा कि जिस प्रकार उन्होंने इस मेले में अपना सबकुछ दान कर दिया था, उसी प्रकार मुख्यमंत्री योगी को अकबर का किला दान करके उसे आम जनता के लिए खोल देना चाहिए। अक्षयवट किला और सरस्वती कूप को कुंभ में दान कर देना चाहिए।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि यह कुंभ तभी सफल होगा जब बेरोजगार युवकों को नौकरी मिलेगी। किसानो के घरों में खुशहाली आएगी। आज सांडो के कारण से राज्य में किसान परेशान है। सरकार को किसानों की फसल बचाने के लिए कोई ठोस कदम उठाना चाहिए।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण के संदर्भ में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा की यदि सुप्रीम कोर्ट जल्द ही इस मामले पर फैसला नहीं सुना सकती है तो यह काम हमारे हाथ में सौंप दें। 24 घंटे के अंदर राम मंदिर का मामला सुलझा दिया जाएगा। में अदालत से यह अपील करूंगा कि राम मंदिर मामले पर जल्द से फैसला करें।


इस मामले में अनावश्यक रूप से देरी की जा रही है। इस फैसले से करोड़ो लोगों को संतोष मिलेगा क्योंकि यह उनकी आस्था का सवाल है। अनावश्यक देरी की वजह से लोगों का धैर्य और भरोसा टूट रहा है।

इन सबकी जड़ कांग्रेस पार्टी है। अगर अयोध्या मामला सुलझ जायगा, तीन तलाक पर रोक लागू हो जायगी तो कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति हमेशा के लिए ख़त्म हो जायगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved