fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

CM योगी से मुलाकात के बाद अखिलेश का बड़ा बयान

Akhilesh's-big-statement-after-meeting-with-CM-Yogi
(image credits: hindustan times)

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत ख़राब है। रविवार रात अचानक मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ गई, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया वही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीमार मुलायम सिंह यादव का हाल जानने पहुंचे। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। वहीं शिवपाल सिंह यादव भी मुलाकात का हिस्सा रहे। इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने बयान जारी कर प्रदेश बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सरकार की संवेदनहीनता की वजह से राज्य के नौजवानों का भविष्य खतरे में है।

Advertisement

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशना साधा अखिलेश के मुताबिक, ‘राज्य में नौकरियों में भर्ती बंद हो गई है. साजिश के तहत नौकरियों के विज्ञापन देकर पेपर लीक के बहाने परीक्षाएं रद्द कर दी जाती हैं। बीजेपी शासन में हजारों नौजवान हताशा और कुंठा में जी रहे है और कई छात्र छात्राएं अपने जीवन से परेशान होकर खुदकुशी का रास्ता अपना रहे है। अखिलेश के कहा की नौजवानों ने अगर कभी अपने हक की मांग की तो उन पर पुलिस की लाठियां पड़ने लगती है।

अखिलेश यादव ने सोमवार को लखनऊ में पुलिस भर्ती की मांग कर रहे नौजवानों पर हुए लाठीचार्ज का जिक्र करते हुए कहा कि सरकारी उत्पीड़न से परेशान 10 नौजवानों ने जहर खा लिया। उन्होंने अपनी सरकार की कामयाबियां गिनाते हुए कहा कि हमारे शासनकाल में हजारों भर्तियां हुई थीं। समाजवादी सरकार में शिक्षामित्रों, उर्दू मोअल्लिमों, आशा बहुओं, रसोइयां आदि के अलावा आंगनबाड़ी, पुलिस-पीएसी में भारी संख्या में भर्तियां की गई थीं । उन्होंने कहा कि युवाओं पर लाठी चलाना लोकतंत्र को आहत करने वाली कार्रवाई है।

मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की। बता दें कि मुलायम सिंह को तबीयत खराब होने के बाद लखनऊ के ही लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक उनका ब्लड शुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था, जिसके बाद जरूरी टेस्ट्स के लिए उन्हें भर्ती करवाना पड़ा था. बाद में स्थित‌ि सामान्य होने पर उन्हें देर रात लगभग दो बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान नेताजी के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved