fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

बिजनौर में रुची वीरा का विरोध, इस नेता को मिला बसपा की तरफ से टिकट

Bijnor-opposes-Ruchi-Veera,-this-leader-got-ticket-from-BSP

जनपद में बसपा उम्‍मीदवार का विरोध होने के बाद भी पार्टी सुप्रीमो द्वारा उम्‍मीदवार बदलने की बात जोरो से चल रही है। बसपा उम्‍मीदवार के समर्थक इसके लिए बसपा सुप्रीमो मायावती काे धन्‍यवाद दे रहे हैं। इसके लिए वे मायावती का आभार भी जता रहे हैं।

Advertisement

मामला यह है की, बिजनौर से टिकट को देखते हुए पूर्व विधायक रुचि वीरा ने बसपा की पार्टी को अपना लिया था। वह सपा के टिकट पर यहां से विधायक रह चुकी हैं। बसपा में आने पर उन्‍हें बिजनौर का लोकसभा प्रभारी बना दिया गया था। मतलब उनको बिजनौर लोकसभा सीट से टिकट मिल गया था। परन्तु इससे जिले के दलित और मुस्लिम नाराज हो गए थे। उन सभी के विरोध को देखते हुए बसपा हाईकमान को अपना फैसला तुरंत बदलना पड़ा था।

कुछ दिन बाद ही रुचि वीरा को लोकसभा प्रभारी के पद से हटा दिया गया था। अब बिजनौर से इकबाल ठेकेदार को बसपा का संभावित उम्मीदवार बताया जा रहा है। इसके बाद इकबाल ठेकेदार के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है और वे मायावती का धन्‍यवाद अदा कर रहे हैं। इकबाल ठेकेदार चांदपुर से दो बार बसपा के टिकट पर विधायक रह चुके हैं। हालांकि, इसकी अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उनके समर्थक टिकट मिलने की बात कह रहे हैं।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved