fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

बीजेपी नेता ने बोला-आतंकवाद त्याग और बलिदान का प्रतीक, मचा हड़कंप

BJP-leader-says-terrorism-symbolizes-sacrificing
(Image Credits: Zee News)

मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने ऐसा भाषण दिया कि अर्थ का अनर्थ हो गया। दरअसल एक चुनावी सभा के दौरान भगवा आतंकवाद का खंडन करते हुए राकेश सिंह की जुबान फिसल गई। और वह कुछ ऐसा कह गए जिसके कारन बवाल मच गया। चुनावी भागादौड़ी में आजकल नेताओ के और से लगातार बयानबाज़ी की जा रही है। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने के चक्कर में वह यह भूल जाते है की वह बोल क्या रहे है।

Advertisement

हाल ही में ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी बातों ही बातों में उनकी जुबान फिसल गई और फिर अर्थ का अनर्थ हो गया। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद को त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक कह डाला। समाचार एजेंसी एएनआई ने उनके इस बयान से संबंधित एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह हिंदू आतंकवाद के मुद्दे पर बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवा धारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, ‘आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।’ हालाँकि यह माना जा रहा है कि उनके कहने का आशय यह था कि भगवा का आतंकवाद से कोई लेना-देना नहीं है। उनका पूरा भाषण सुनने पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आतंकवाद की जगह भगवा कहना चाहते थे।

उन्होंने आगे कहा कि जब चुनाव का समय आता है, तब कांग्रेस के नेता और दिग्विजय सिंह जगह-जगह भगवा की शरण में घुटने टेकते नजर आते हैं। राकेश सिंह का यह बयान उस समय सामने आया है, जब बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भोपाल से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है. बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विज सिंह के खिलाफ मैदान में उतारा है. इसको लेकर कांग्रेस बीजेपी को लगातार कठघरे में खड़ा कर रही है.

दूसरी ओर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिलने पर एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं. ममता दीदी के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं. सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ…..ये पिठ्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा? उन्होंने सीधे तौर पर कलेक्टर को धमकी दे डाली यही की उनका समय आते ही वह उनसे बड़ा सबक सिखाने वाले है।


लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेता बयानबाज़ी में सारी हदो को पार करते दिखाई पड़ रहे है और हद तोह तब हो गई जब हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने खुलेआम धमकी दी है. उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी की तरफ अगर कोई उंगली उठाएगा, तो हम लोग उसके बाजू काटकर हाथ में पकड़ा देंगे.’ बीजेपी नेता का यह बयान उस समय सामने आए हैं, जब लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरणों के मतदान हो चुके हैं और 29 अप्रैल को चौथे चरण के मतदान होने वाले हैं। बीजेपी नेताओ के द्वारा शर्मनाक बयानों पर चुनाव आयोग भी मौन पड़ा है और भाजपा नेता खुलेआम चुनावी रैलियो में धमकियां दे रहे है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved