fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

BJP MLA ने सानिया मिर्जा को बताया ‘पाकिस्तानी बहू’, कहा – साइना या सिंधु को बनाओ तेलंगाना की ब्रैंड एंबेसडर

BJP-MLA-told-Sania-Mirza-'Pakistani-daughter-in-law',-said - Make-Saina-or-Sindhu's-brand-Ambassador-of-Telangana
(Image Credits: in.com)

तेलंगाना से बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने सानिया मिर्जा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल विधायक ने सानिया को ‘पाकिस्तान की बहू’ बताते हुए पुलवामा में शहीद हुए CRPF के जवानों पर हमले के विरोध में ऐसा बयान दिया। इसके साथ उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री K चंद्रशेखर राव से टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को तेलंगाना के ब्रैंड एम्बेसडर पद से हटाने की मांग की है।

Advertisement

बता दें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भारत के लिए टेनिस खेलती हैं। और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी होने के बाद से ही उन्हें अक्सर विवादों में रहना पड़ता है।

हम आपको राजा सिंह का पूरा बयान बताते है, राजा सिंह ने अपने बयान में कहा, ‘सानिया ने एक भारतीय होने का दावा किया क्योंकि उसने एक पाकिस्तानी से शादी की थी। उसे तेलंगाना के ब्रैंड एम्बेसडर पद से हटा दें और साइना नेहवाल और पीवी सिंधु जैसे किसी भी स्थानीय खिलाड़ी को ब्रैंड एम्बेसडर बना दें।’

दरअसल तेलंगाना में बीजेपी पहले से ही सानिया मिर्जा को ब्रांड अम्बेस्डर बनाये जाने का विरोध करती आई है। तेलंगाना के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष K लक्ष्मण ने सानिया के 2014 में एम्बेसडर चुने जाने पर आपत्ति जताई थी।

आइये अब सानिया मिर्जा के पुलवामा को लेकर एक ट्वीट के बारे में बताते है। सानिया ने अपने ट्वीट में लिखा , ‘यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर करनी चाहिए, यह साबित करने के लिए कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह है। क्यों? क्योंकि हम सेलेब्रिटीज हैं। और आप में से कुछ ऐसे निराश व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने गुस्से को निकालने के लिए कोई टारगेट नहीं है तो नफरत फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, इसके देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने CRPF के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं।’


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved