fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर दिया विवादित बयान

BJP-MLA-Sakshi-Maharaj-once-again-given-disputed-statement
(Image Credits: Amar Ujala)

बीजेपी विधायक साक्षी महाराज अपने बयानों के चलते विवाद में बने रहते है। मानो जैसे विवादों से उनका गहरा नाता हो। अक्सर बीजेपी पार्टियों में ऐसे लोग देखे जा सकते है जो अपनी बोल और शब्दों पर काबू नहीं रख पाते। विपक्षी पार्टियों को लेकर इतना कुछ बोल जाते है जिसकी सीमा नहीं। अपने अपशब्दों को लेकर बीजेपी के सांसद हमेशा से विवादों में रहे।

Advertisement

साक्षी महाराज उनमे से सबसे आगे है जो अपने कड़वे शब्दों को लेकर काफी चर्चा में रहते है। चाहे उनकी बातो का कोई मतलब जो या ना हो वह जाति धर्म से सम्बंधित ऐसे बाते बोल जाते है जो शर्मनाक होती है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर विवादित बयान दे कर फंस गए। साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर सीधा निशाना साधते हुए कई बाते बोली। उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा। साक्षी महाराज का कहना है कि अब ये युग बदल गया है। ऐसे में हिन्दू हित की बात करने वाला ही देश पर राज करेगा।

साक्षी महाराज ने कहा जिनके बाप- दादाओं ने जनेऊ नहीं देखा वो कपड़े के ऊपर जनेऊ पहनने लगे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग कपड़े के ऊपर जेनऊ धारण कर रहे हैं, उन्हें इस बात की जानकारी तक नहीं है कि आखिरकार जनेऊ कब पहना जाता है, कहां पहना जाता है। महाराज का कहना है कि इन्हें गेहूं और जौ के बाग में अंतर नहीं पता है।

साक्षी महाराज ने दावा किया है कि इन नौटंकी बाजों में मोदी का सामना करने का दम नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी जैसे लोग हजारों सालों में कभी-कभी पैदा हुआ करते हैं।


बता दें कि इससे पहले साक्षी महाराज ने दावा किया था कि 2019 में ‘मोदी की सुनामी’ है और 2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा। अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज ने कहा था, ‘2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा। 2014 में तो मोदी लहर थी लेकिन 2019 में मोदी नाम की सुनामी आई हुई है। ’

कुछ समय पहले ही टिकट न मिलने के कारण साक्षी महाराज मोदी सरकार से नाराज थे और धमकी देने की बात कर रहे थे। वही अब मोदी की जम कर तारीफ़ कर रहे है। कहा जाता है पॉलिटिक्स में कोई किसी का सागा नहीं कंही इस ओर तो कभी उस ओर। बीजेपी के विधायक आज कल अपने आप से बहार हो कर बयान बाजी कर रहे है। आखिर यह किस प्रकार की राजनीति है जिसमे दूसरे पक्षों की इज़्ज़त नहीं की जाती चाहे वह पुरुष हो या स्त्री

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved