fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नहीं चाहते की नरेंद्र मोदी दोबारा बने प्रधानमंत्री

BJP-MP-Shatrughan-Sinha-does-not-want-Narendra-Modi-to-be-re-elected-Prime-Minister
(Image Credits: NDTV)

अपने ही पार्टी भाजपा और प्रधानमंत्री के खिलाफ बयान देने के लिए सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और बिहार से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से एक विवादित बयान दिया है। दरअसल उन्होंने कहा की वो नहीं चाहते की प्रधानमंत्री मोदी दोबारा से भारत के प्रधानमंत्री बने।

Advertisement

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, भाजपा सांसद का यह बयान तब आया था। जब भाजपा विरोधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की शुभकामना दी थी। वहीं उस दौरान मुलायम सिंह यादव के इस बयान से विपक्षी पार्टियों में हलचल भी मच गई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी पर बयान देने के आलावा एक बात और कही उन्होंने कहा की, वह कभी भाजपा नहीं छोड़ेंगे, पार्टी चाहे तो उन्हें निकाल सकती है।

अपनी पार्टी के खिलाफ बयान देना उनके लिए नई बात नहीं है, पहले भी वह इस प्रकार के कारनामे कर चुके हैं। सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के खिलाफ सिर्फ बयान ही नहीं देते बल्कि कई बार तो वो विपक्षी पार्टियों के साथ मंच भी साझा करते हुए भी दिख जाते है। बीते कल की ही बात है जब वो जंतर-मंतर पर ममता बनर्जी और केजरीवाल के साथ दिखे तो मंगलवार को चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर देखे गए।

वो हमेशा से पार्टी पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर कोई न कोई हमले करते रहते है। कभी वो नोटबंदी की बात हो या राफेल में किया गया घोटाला हो। साथ उन्होंने प्रधानमंत्री पर बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले की जांच करने वाले अधिकारी के तबादले को लेकर वर्तमान सीबीआइ प्रमुख नागेश्‍वर राव को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा को लेकर भी हमला बोला है। उन्होंने इसके बारे में अपने ट्वीट के जरिये मोदी सरकार की आलोचना की।


साथ इसके एक अन्य ट्वीट करके उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लिखा कि, अब समय आ गया है की, प्रधानमंत्री सभी संदेह जगाने वाले सवालों के जवाब दें। और क्‍या यह सही समय नहीं होगा कि जब पूरी पारदर्शिता के साथ प्रधानमंत्री सच को सामने रखें और अपने आप को पाक-साफ साबित करें?

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बिहार के पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद हैं। फ़िलहाल अटकले यह लगाई जा रही है की बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट सकती है। वहीं दुसरी ओर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पटना साहिब सीट से हर हाल में चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में अगर भाजपा उन्‍हें टिकट नहीं देती है तो उनका निर्दलीय मैदान में कूदना तय है। और इसी बीच अगर पार्टी उन्‍हें बाहर निकाल देती है तो, हो सकता है शायद वो महागठबंधन से चुनाव लड़े।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved