fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

2047 तक सत्ता में रहेगी BJP, भाजपा महासचिव ने किया दावा

BJP-will-remain-in-power-till-2047,-BJP-general-secretary-claim
(image credits: hindustan times)

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने बंपर बहुमत हासिल किया। इस बड़ी जीत के साथ ही पार्टी का जोश ‘हाई’ चल रहा है जिसके कारण ही भारतीय जनता पार्टी के नेता ऐसे ऐसे बयान दे रहे है जिनका कोई तुक ही नहीं बनता। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने दावा किया है कि कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ बीजेपी 2047 तक शासन करेगी। माधव ने कहा कि जब देश 2047 में अपना 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तो बीजेपी सत्ता में होगी।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी दूसरी बार बड़ी जीत हासिल कर सत्ता में आई है। इसके बाद पार्टी महासचिव राम माधव ने दावा किया है कि बीजेपी सत्ता में सबसे ज्यादा समय तक रहने के कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी और 2047 तक शासन करेगी। भारतीय जनता पार्टी के नेताओ को अपनी जीत का इतना घमंड उनके लिए है आगे जानकर घातक साबित न हो जाये और 2047 तोह दूर की बात है अगले लोकसभा चुनाव में ही कही उन्हें अपनी हार दिखाई दे जाए।

आपको बता दे की त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक रैली को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी अभी तक कांग्रेस है, जिसने 1950 से 1977 तक शासन किया, लेकिन मैं दावा करता हूं कि मोदी जी ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे और 2047 में 100वें स्वतंत्रता दिवस तक बीजेपी सत्ता में रहेगी। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी मौजूद रहे। राम माधव ने ये भी कहा कि मोदी ने वैश्विक मंच पर देश और उसके नागरिक का सम्मान बढ़ाया है और यही वजह है कि केंद्र में दूसरी बार बीजेपी को चुना गया।

बता दें लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई सभाओं में कह चुके हैं कि बीजेपी 50 साल तक सत्ता में रहने आई है। अप्रैल 2018 में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को 50 साल तक पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक विजय ही विजय की कल्पना करनी चाहिए, इसके अलावा उन्हें कुछ और नहीं सोचना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के नेताओ द्वारा इस तरह से यह बात कहना कही न कही एक शक पैदा करता है।

इसके बाद सितंबर 2018 में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव तो वह जीतेंगे ही और उसके बाद 50 सालों तक बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएगा। अमित शाह के संबोधन को मीडिया के सामने रखते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि यह कोई अहंकार नहीं है, यह बात प्रदर्शन के आधार पर कही जा रही है।


भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जब इस तरह के बयान दे रहे थे तो लाज़मी है की बीजेपी के दूसरे नेताओ के भी हौसले बुलंद हो रहे है और यह सभी को पता है की भारतीय जनता पार्टी की लगतार जीत के पीछे किसका हाथ है। EVM में हेराफेरी हो या चुनाव आयोग का साथ सभी ने बीजेपी नेताओ के हौसले बुलंद कर दिए है पहले भी कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओ द्वारा ऐसे टिपण्णी सामने आयी थी जहा उन्नाव से ही सांसद साक्षी महाराज ने कहा था की 2019 में भाजपा की जीत के बाद 2024 में चुनाव नहीं होंगे यही आखिरी चुनाव होगा ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved