fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

BJP मंत्री का बड़ा बयान, कहा- भाजपा ने की गौहत्या

BJP's-big-statement-to-the-minister,-said- BJP's-did-cow-assassination
(Image Credits: jagran)

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 26वीं सूची में तीन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। भारतीय जनता पार्टी ने इस बार कई नेताओ का टिकट काटा है जिसके कारण भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वही बीजेपी ने पंजाब की होशियारपुर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट काट दिया और उनकी जगह फगवाड़ा से विधायक सोम प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है। होशियारपुर से टिकट कटते ही केंद्रीय मंत्री का दर्द छलका और उन्होंने पार्टी से पूछा कि आखिर उनकी गलती क्या थी।

Advertisement

सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री विजय सांपला ने टिकट कटने के बाद ट्वीट किया और अपने ट्वीट में लिखा की कोई दोष तो बता देते? ने ट्वीट किया, ‘कोई दोष तो बता देते?’ सांपला ने कहा, ‘मेरी ग़लती क्या है कि मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्जाम नहीं है, आचरण पर कोई ऊँगली नहीं उठा सकता, क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया , रेल गाड़ियां चलाई , सड़के बनवाई, अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों को समझा दूंगा कि वह ऐसी गलतियां न करें।’

वही नाराज़गी जताते हुए विजय सांपला ने आगे सभी हदो को पार कर दिया और उन्होंने लिखा की ”बहुत दुख हुआ भाजपा ने गौहत्या कर दी” सांपला ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे लगा ‘चौकीदार’ भी हटा लिया। बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को जो सूची जारी की थी उसमें कल ही पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को गुरुदासपुर से प्रत्याशी घोषित किया है जबकि सोम प्रकाश को होशियारपुर और किरण खेर को चंडीगढ़ से उम्मीदवार घोषित किया है।

विधायक सोम प्रकाश को पार्टी ने होशियारपुर से दिया है टिकट लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी ने कई वर्तमान सांसदों का टिकट काटा है। पार्टी ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से सांसद उदित राज का टिकट काट दिया था, जिसको लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। पहले उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे लगा ‘चौकीदार’ भी हटा लिया था और पार्टी को अल्टीमेटम दिया था, हालांकि बाद में उदित राज ने फिर नाम के साथ ‘चौकीदार’ जोड़ लिया था।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved