fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

बसपा-सपा गठबंधन नहीं ठगबंधन है : शिवपाल यादव

BSP-SP-alliance-is-not-a -gathbandhan ,-it-is-a-thagbandhan:-Shivpal-Singh-Yadav
(Image Credits: Firstspot hindi)

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और सुंदर लाल लोधी ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन को ठगबंधन बताया। यादव ने मंगलवार को पार्टी के लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि ‘सपा और बसपा के बीच यह गठबंधन नही बल्कि ठगबंधन है, क्योंकि एक ने अपने पिता और चाचा को धोखा दिया जबकि दूसने ने अपने भाई को।’

Advertisement

समाजवादी पार्टी लोहिया एवं बहुजन मुक्ति मोर्चा द्वारा मंडलीय रैली जमालपुर बड़ी मस्जिद के पास बुधवार को हुई। जिसमें बहुजन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएल मातंग और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। रैली में ईवीएम हटाओ बैलेट पेपर लाओ संविधान एवं देश बचाओ का नारा दिया गया।

आज प्रदेश में सभी वर्ग परेशान हैं बीजेपी द्वारा प्रदेश में धार्मिक भावनाओं को भड़का कर धुर्वीकरण किया जा रहा है। सिर्फ तीन महीने में उनकी पार्टी मजबूत विपक्ष के रूप में उभर के सामने आई है।

अब लोकसभा चुनाव में पार्टी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। बीएल मातंग ने कहा कि आज संविधान खतरे में है। दलित पिछड़े अल्पसंख्यक सभी वर्ग परेशान है। लोगों को धर्म जाति के नाम पर आपस में लड़ाने का काम किया जा रहा है। अगर ईवीएम को हटा दिया जाए तो बीजेपी के पास एक भी सीट नहीं बचेगी।

प्रदेश के महासचिव डॉ रक्षपाल सिंह एवं सुभाष लोधी ने कहा कि भाजपा जन विरोधी नीतियों के कारण आज सभी वर्ग परेशान है। प्रगतिशील पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ एमपी सिंह धनगर ने कहा कि उनकी पार्टी में सभी वर्गों का सम्मान है।


यहां पर जिलाध्यक्ष हाथरस विद्याराम, जिलाध्यक्ष एटा रामकिशोर यादव, जिलाध्यक्ष कासगंज चौधरी चरण सिंह यादव, बहुजन मुक्ति पार्टी के मंडल अध्यक्ष प्रदीप कुमार, जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह, प्रजापति राम, अवतार यादव, सुरजीत यादव, इमरान खान, धर्मेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

बाबा फरीद ने दोनों नेताओं को 101 किलो की फुलमाला पहना कर उनका स्वागत किया। उनके साथ सुनील सविता, अलीम सलमान, बबलू अब्बासी, दिलशाद, हामिद सलमान, रईस मुस्तकीम कमालुद्दीन,असलम फहीम आदि लोगों ने स्वागत किया।

(News Source : Amarujala)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved