fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

बसपा प्रमुख मायावती ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

BSP-supremo-Mayawati-put-accusation-on-Prime-minister-Modi
(Image Credits: New Indian Express)

भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच बसपा प्रमुख मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं और देश को नेतृत्व की सख्त जरूरत है, वैसे में पीएम श्री मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुए बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।

Advertisement

आपको बता दे की भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बृहस्पतिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए “मेरा बूथ, सबसे मजबूत” कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से संवाद करेंगे। इसके तहत प्रधानमंत्री मोदी देश के लगभग एक करोड़ लोगों से जुड़ेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली प्रदेश कार्यलाय से पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। पीएम मोदी दोपहर 12 बजे देश भर के लगभग एक करोड़ से अधिक लोगों से नमो एक से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भाजपा के कार्यकर्ताओं, वालंटियर्स एवं अन्य विशिष्ट नागरिकों से महासंवाद करेंगे। यह संवाद भाजपा के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, जिन क्षेत्रों में शक्ति केंद्र उनके मंडल कार्यालय से 20 किलोमीटर से अधिक दूरी पर है, वहां पर यह कार्यक्रम शक्ति केंद्र पर करने का प्रावधान किया गया है।

जहा देश एक गहरे शोक से गुजर रहा है वही प्रधानमंत्री मोदी 2019 में अपनी कुर्सी बचाने में लगे पड़े है। वही मायावती ने आगे अपने ट्वीट में भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन जिन्होंने पकिस्तान के F-16 लड़ाकू विमानों को खदेड़ दिया, बल्कि एक F-16 को मार भी गिराया हिरासत में लिए जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ी चिंता व्यक्त करि है उन्होंने ट्वीट में लिखा की , “पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है।

लेकिन देश का एक जांबाज एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के कब्जे में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है। उस पायलट की सकुशल वापसी के लिए भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की जरूरत है तभी देश को चैन मिलेगाा।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved