fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

योगी के विवादित बोल, अखिलेश यादव की जाति को लेकर की टिप्पणी

cm-yogi-attacks-on-akhilesh-before-lok-sabha-elections-2019

चुनाव प्रचार में 72 घंटे का प्रतिबंध लगाने के बावजूद भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण में वहीं धार और पुराने तेवर बरकरार है। उनपर चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए प्रतिबन्ध का कोई असर नहीं देखने को मिला। इटावा शहर के रामलीला मैदान पर हुई चुनावी जनसभा में भाषणा की शुरुआत उन्होंने बजरंगबली के नाम से किया। करीब डेढ मिनट के अपने भाषण में कई बार बजरंगबली का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उत्तर प्रदेश सपा बसपा गठबंधन से कड़ी टक्कर को लेकर योगी बोखलाए हुए है वह लगाकर विवादित बयान देकर सुर्खियों में बना रहना चाह रहे है। 

Advertisement


शुक्रवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इटावा से भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, अगर बाबा साहेब अंबेडकर ने संविधान न बनाया होता तो अखिलेश यादव सैफई के किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहा होते’। उन्होंने कहा कि जो लोग एक दुसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे आज वह लोग एक साथ एक मंच सांझा कर रहे है। योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की जाति को लेकर यह बात की थी,  उन्होंने सविधान का हवाला देते हुए यह बात कहा की अगर सविधान में आरक्षण नहीं होता तो अखिलेश यादव किसी जमींदार के यहाँ भैंस चारा रहे होते। 


वही योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 वर्षों के राज्य में पूरे देश को बर्बाद कर दिया। दुनिया भर के देश भारत को एक अलग नजर से देखते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने पांच वर्षों के अंदर ही आज भारत की पूरी दुनिया कि नजरों में एक अलग पहचान बनाई है। योगी ने उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार को अबतक की सबसे बेहतर सरकार तक करार दे दिया, वह यह कहते नज़र आये की सपा बसपा के राज में उत्तर प्रदेश में गुंडाराज, भ्रष्टाचार, अपहरण जैसे अपराध चरम पर थे और उनकी सरकार आते ही उन्होंने उन सभी चीज़ो पर लगाम लगाई है और ज़मीनी असलियत क्या है यह सभी को पता है। 

योगी आदित्यनाथ ने  इटावा के रामलीला मैदान से कहा कि रामशंकर कठेरिया जैसे बड़े नेता को इसलिए यहां लाए हैं ताकि आप लोगों का कोई बाल बांका नहीं कर सके। साथ ही उन्होंने रामशंकर कठेरिया को जीताने की भी लोगों से अपील की। 


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved