fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

केशव चाँद यादव ने कहा लोकसभा चुनाव 2019 में किसान, श्रमिक और बेरोजगारी होगा बड़ा मुद्दा

Keshav-Chand-Yadav-said-that-in-the-Lok-Sabha-elections-2019-farmers,-workers-and-unemployment-will-be-the-big-issue
(Image Credits: sentinelassam)

2019 में होने वाली लोकसभा चुनाव में हिन्दुस्तान के किसानो और युवाओं के सम्मान को वापस दिलाना यह मुद्दा सबसे बड़ा होगा। अब युवाओं के साथ मिलकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पुरे देश में फर्जी वादे करने वाले, जुमलेबाजों की सरकार को गद्दी से उतार देंगे। असफल हुए कानून व्यवस्था, असफल हुए रोजगार के अवसर व बड़ी बड़ी बाते बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सच देश की जनता के सामने आ गया है। लाखो का सूट पहन कर अपने भाषणों में झूठे वादे कर लगातार देश की जनता को गुमराह करने वालो को देश की जनता, किसान, नौजवान, शोषित मजदुर और देश की महिलाएं कभी माफ़ नहीं करेंगी।

Advertisement

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार आने पर एक नए युग की शुरुआत होगी। होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिन रात मेहनत कर रहे हैं। रविवार को जिले में आये युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव ने उत्तर प्रदेश मध्य जोन युवक कांग्रेस के संगठित चुनाव के बाद निर्वाचित युवाओ के साथ जिले के वरिष्ठ कांग्रेसियो के सम्मान में एक कार्यक्रम में यह बात कही।

सुचना अनुसार रविवार को कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर जिले के वरिष्ठ कांग्रेस जानो के साथ प्रदेश युवक कांग्रेस की नयी निर्वाचित टीम के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम को सम्बोधित करने आये मुख्य अतिथि यादव ने कहा मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाला दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला साबित हुआ है। इस जांच में 58 गवाहों को सरकार के इशारे पर मार दिया गया। यही नहीं एसएससी पेपर के घोटाले की जांच भी नहीं हुई। देश के प्रधानमंत्री ने दो करोड़ रोजगार देने का वादा भी किया था। रोजगार न देकर प्रधानमंत्री ने पकोड़े तलने की नसीहत दे दी। यही नहीं श्रमिकों के नियम कानून में बदलाव कर उन्हें भुखमरी के कागार पर पहुंचा दिया।

मोदी जी का कहना था की हमारी सरकार में युवाओं के लिए ज्यादा रोजगार के अवसर होंगे परन्तु वर्तमान में सरकार अपने इस मुद्दे से पीछे हट रही है। महागठबंधन पर उन्होंने कहा समान विचारधारा वाले दलों से सकारात्मक बातचीत जारी है। देश की जनता के हित में ही फैसला लिया जायेगा। मोदी जी ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कहा की प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने नारा दिया था की गुंडों सुधर जाओ नहीं तो ठोक देंगे परन्तु परिणाम उल्टा हो गया है।


बुलंदशहर की घटना ने देश को शर्मसार कर दिया है। हनुमान जी की जाति को दलित बता कर उन्होंने कहा ईश्वर को जातियों के आधार पर नहीं बांटा जा सकता। समाज में निर्दोष लोगो को नोएडा से लेकर गाजीपुर तक फर्जी एनकाउंटर में मारे जाने की भी उन्होंने निंदा की है। यादव ने भाजपा से जुड़े अनुषांगिक संगठनों के लोगो के द्वारा जगह जगह सांप्रदायिक हिंसा फैला कर उन्माद फैलाने को वोट बैंक की राजनीति कहा है।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के युवा कांग्रेस प्रभारी विधायक आनंद शंकर, संजय सिंह, एआईसीसी मध्य जोन अध्यक्ष दीपांकर सिंह, अखिलेश वर्मा, शिवम् त्रिपाठी, तौहीद अहमद, उमर मुस्तफा, आस्था तिवारी समेत दर्जनों युवा के नेता मंच पर आये थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved