fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

BJP विधायक की शर्मनाक हरकत, जबरन स्कूल के बच्चों को बनाया भाजपा का सदस्य

lucknow-the-bjp-legislator-has-run-the-membership-campaign-in-the-school

उत्तर प्रदेश के चंदोली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने निजी स्कूल में जाकर छात्रों के साथ राजनीति शुरू कर दी, भाजपा विधायक सुशील सिंह ने नेशनल इंटर कॉलेज में पहुंचकर पढ़ाई कर रहे छात्रों को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्या दिला दी।  यही नहीं, उन्होंने घंटे भर तक छात्रों की राजनीतिक क्लास भी ली।  विधायक सुशील सिंह ने स्टूडेंट्स को भाजपा का दुपट्टा पहनाया।  यही नहीं उन्होंने बच्चों से पार्टी की नीतियों पर चलने का भी संकल्प दिलाया।  

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  भाजपा में सदस्यता अभियान इतने जोरो शोरो के साथ चलाया जा रहा है की भाजपा के नेता किसी को भी अपनी पार्टी में शामिल करने से नहीं चूक रहे है।  स्कूलों, कॉलेजो में भी भाजपा के नेता अपनी पार्टी का प्रचार करने पहुँच रहे है जिसके कारण विधार्थियो की पढाई में भी खलल डाला जा रहा है। 

भले ही भाजपा के विधायक ने उस स्कूल या किसी भी स्कूल के विकास के लिए कोई कदम न उठया हो पर जब भाजपा के सदस्य बनाने की बात आई तो वह अपनी राजनीति करने पहुँच गए स्कूलों में ताकि बड़े पैमाने पर जबरन ही क्यों ना हो भाजपा की सदस्यता दिला ही और पार्टी के विचारो पर चलने और पार्टी के नियमो का पालन करने की भी उन्हें ट्रेनिंग देने लगे। आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान कर रही है। इसी कड़ी में चंदौली के सैयदराजा के बीजेपी विधायक ने अति उत्साह दिखाया दिया और इंटर कॉलेज पहुंच बच्चों जिन्हे राजनीति के बारे में उतना ज्ञान नहीं है उन मासूम बच्चो के पीछे लग गए और उन्हें सदस्यता दिलवा दी। ये सदस्यता 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स को दिलवाई गई। बता दें, भाजपा विधायक सुशील सिंह माफिया डॉन बृजेश सिंह के भतीजे हैं।

जिस वक्त विधायक सुशील सिंह इंटर कॉलेज पहुँचे उस वक्त स्टूडेंट्स पढ़ाई कर रहे थे। सुशील सिंह लाव-लश्कर के साथ पहुंचे और एक खाली कमरे में चले गए। जहां उन्होंने सभी पढाई कर रहे छात्रों की क्लास भंग करवा कर सभी स्टूडेंट्स को एकत्रित किया और भाजपा की सदस्यता दिलवाई। इस मामले में अब जिलाप्रशासन हरकत में आया है इन्स्पेक्टर ऑफ स्कूल जांच की बात कह रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद भाजपा सरकार की जमकर किरकिरी भी हो रही है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved