fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

मध्य प्रदेश: बीजेपी विधायक के पोते की गुंडागर्दी, युवती के घर पहुँच कर की यह शर्मानक हरकत

The-Hooliganism-by-the-grandson-of-the-BJP-legislator,-reaching-the-young-woman'-s-house
(Image Credits: चौथी दुनिया)

भाजपा राज में कई गुंडों को जगह मिली है। यहाँ तक की चुनाव के लिए कई ऐसे लोगो को टिकट दिया गया जिनका नाता अपराध से है। अक्सर देखा जाता है की विधायक हो या सांसद वह बड़ी पोस्ट पर हो तो परिवार वाले भी उसकी पोस्ट का फायदा उठाने से नहीं कतराते। आखिर उठाये भी क्यों न, परिवार में एक सदस्य विधायक जो है। परिवार में चाहे विधायक कोई भी हो परन्तु उसके नाम पर गुंडागर्दी करने वाले सभी है। ऐसे ही एक खबर मध्य प्रदेश की है जहाँ बीजेपी विधायक के पोते ने सरे आम गुंडा गर्दी की।

Advertisement

मामला मध्य प्रदेश के गुना से है जहाँ भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीलाल जाटव के पोते पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। लड़की के मुताबिक विधायक के पोते विवेक जाटव उसे पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं उसे विवेक ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। लड़की का कहना है कि विवेक उसका रास्ता रोक लेता है और जबरदस्ती फोन पर बात करने के लिए कहता है। विवेक गुंडागर्दी दिखाता है और कहता है कि मैं राजा हूं मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता।

लड़की के दिए गए इस बयान के मुताबिक वह लड़का पिछले डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा है। कुछ दिन पहले विवेक उस लड़की के घर तलवार लेकर आया और उसके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी दी और लड़की पर एसिड अटैक करने की धमकी भी दी। लड़की का कहना है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं पुलिस ने लापरवाही दिखते हुए लड़की के आरोप को खरिज कर दिया और कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

पोते के इस हरकत को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा है कि उन्हें इस मामले की जानकारी तीन -दिन पहले ही मिली थी। महिला या लड़की द्वारा किसी पर आरोप लगाया जाता है तो उसकी सुनवाई की जाती है। वीडियो फुटेज देखकर लगता है कि आरोप को झुठलाया नहीं जा सकता।लड़की के घरवालों से बातचीत की है। विवेक से बात नहीं हो पाई है।बता दें कि गोपीलाल जाटव छठी बार विधायक बने हैं। इस बार उन्होंने अशोकनगर से चुनाव में जीत हासिल की।

विधायकों के परिवारवालों को कोई भी नहीं छु सकता यह बात तो पता चल गयी। पुलिस भी इस काम में नरमी बरत रही है। पोते की गुंडागर्दी को इस तरह अनदेखा करना यह बताता है की जनता की जिम्मेदारी लेने वालो के लिए विधायक अपने परिवार वालो का ज्यादा ख्याल रखते है चाहे वह काम गलत ही क्यों न कर रहा हो।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved