fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

मायावती ने बीजेपी से पूछा, ‘अच्छे दिनों का क्या हुआ’ जम्मू-कश्मीर में विधानसभा को लेकर भी दिया बयान

Mayawati-asked-the-BJP,-"What-happened-to-the-good-days"-statement-given-to-the-assembly-in-Jammu-and-Kashmir
(News Credits: India Today)

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख घोषित होने के बाद भी बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला जारी है। मायावती ने आज ट्वीट किया और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव ना कराने पर मोदी सरकार को विफल बताया।

Advertisement

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव 2019 के साथ जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव ना कराने पर सवाल उठाया है। मायावती ने ट्वीट किया है कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का आमचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ नहीं कराना नरेंद्र मोदी सरकार की कश्मीर नीति की विफलता का द्योतक है।

मायावती ने कहा कि जो सुरक्षा बल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं वही उसी दिन वहां विधानसभा का चुनाव क्यों नहीं करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र का तर्क बेतुका है और इसको लेकर भाजपा का बहाना बेहद बचकाना है।

मायावती ने आगे लिखा है कि भाजपा राष्ट्रवाद तथा राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लडऩे का ताल ठोक रही है। भाजपा जो चाहे करे लेकिन पहले करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों आदि को बताये कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ? क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया।

आपको बता दे की कल यानि रविवार को भी बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान की संभावनाओं के बीच बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा और पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा है कि जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे। मायावती ने कहा है कि चुनाव की घोषणा होते ही खोखली एवं हवा हवाई घोषणाओं से जनता को मुक्ति मिल जाएगी।


मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ” बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम श्री मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जाएगी लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved