fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

साक्षी महाराज ने कहा टिकट नहीं मिला तो अंजाम भुगतेगी बीजेपी

MP-Sakshi-Maharaj-said-that-if-BJP-did-not-give-the-ticket,-then-Party-will-face-consequence
(News Credits: NewsX)

भाजपा सरकार में आरोप प्रत्यारोप के साथ साथ चुनावी खेल भी तेज़ी से बढ़ रहा है। लोकसभा चुनाव की तारीख तय कर दी गयी है। तारीख तय होने के बाद से ही भाजपा सरकार अपने सांसदों में बदलाव करने की तैयारी कर रही है। भाजपा सरकार को अपने ही सांसदों की जीत पर भरोसा नहीं रहा। लोगो के द्वारा मिल रही प्रतिक्रिया से यही बात सामने आ रही है की बीजेपी के सांसदो ने कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे उन्हें वोट दिया जाये।

Advertisement

इसी बात को ध्यान रखते हुए बीजपी अपने सांसदों की जीत पर भरोसा नहीं कर पा रही और नए उम्मदवारो को उतारने की फिराक में है। लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में बीजेपी के सांसदों और पार्टी के बीच धमकी का दौर चल पड़ा है। इसी बीच साक्षी महाराज ने बीजेपी को लताड़ा है। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने टिकट कटने की संभावनाओं के बीच पार्टी नेतृत्व को धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो बीजेपी यूपी में अंजाम भुगतने को तैयार रहे।

सिआसत खबर के मुताबिक साक्षी महाराज ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को चिठ्ठी लिखकर लोकसभा टिकट देने की मांग की है। साथ ही धमकी दी है कि अगर टिकट नहीं मिली तो पार्टी को अंजाम भुगतना पड़ेगा। चुनाव के जानकारों का यह मानना है कि साक्षी महाराज को अगर टिकट मिला तो वह चुनाव हार जाएंगे, जिसके चलते उन्हें इस चुनाव से बाहर रखने की तयारी की जा रही है। पिछले दिनों साक्षी महाराज ने विवादित बयान देकर अपनी और पार्टी की काफी किरकिरी करा चुके हैं। यह भी एक कारण हो सकता है की विवादों में घिरने की वजह से यह फैसला लिया जा रहा हो।

परन्तु अब चुनाव समय में यही प्रतीत होता है की टिकट न मिलने से सांसद खुश नहीं। प्रतीत होता है की इस बगावत के चलते भाजपा सरकार को डूबने में देरी नहीं लगेगी। जिस पार्टी में अपने ही सांसदों से किनारा किया जाए तो वह सरकार लोगो के हितो में कैसे काम करेगी। आज अपने लोगो को नजर अंदाज किया है कल को देश के लोगो को नजर अंदाज करेंगे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved