fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

नायडू ने बोले तीखे बोल कहा- मोदी के पालतू कुत्ते हैं जगनमोहन रेड्डी और चंद्रशेखर राव

Naidu-sharply-says -Jagan-Mohan-Reddy-and-Chandrasekhar-Rao-are-Modi's-pet-dogs
(Image Credits: Hindustan Times)

चुनाव के अब कुछ ही दिन बाकी है और बयान बाजी अपने चरम सीमा पर है। हर कोई दुसरो पर टिप्पड़ी कर सुर्खियां बटोर रहा है। कही भाजपा के सांसद विपक्षी पार्टियों पर हमला कर रहे है तो कही पार्टियों में एक दूसरे पर ही बयान बाजी कर रहे है। इस मांमले में सबसे आगे भाजपा के लोग है जो आये दिन चर्चा में बने रहते है।

Advertisement

अब वही चर्चा में चंद्रबाबू नायडू भी अपने बयान बाजी के चलते आ गए। आंध्रप्रदेश के मुख्य मंत्री चंद्रबाबू नायडू ने तीखे बोल बोलते हुए मोदी के साथ-साथ वाईएसआरसीपी प्रमुख जगनमोहन रेड्डी और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर हमला किया। चंद्रबाबू नायडू ने जगनमोहन रेड्डी और चंद्रशेखर राव को मोदी का कुत्ता कहा। साथ ही, कहा कि वे कुत्ते के बिस्किट खाते हैं। नायडू ने यह बयान मछलीपटनम में सोमवार 8 अप्रैल को एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। जनसभा में बात करते करते नायडू की जुबान इस कदर फिसली की उन्होंने कुत्ते जैसे शब्दों का प्रयोग कर लिया।

फिलहाल अपशब्दों की बयान बाजी में सिर्फ मोदी सरकार ही आगे चल रही थी परन्तु अब यहाँ हर एक पार्टी एक दूसरे को निचा दिखाने की कोशिश में है। चुनाव के दौर में अब सभी पार्टिया के दूसरे पर इल्जाम लगाने में लगी है और साबित करने में लगी है की उनसे अच्छा कोई नहीं है। एन चंद्रबाबू नायडू ने मछलीपटनम में लोगों से कहा, ‘‘बेशर्म जगनमोहन रेड्डी कुत्ते के बिस्किट खा रहे हैं। जगनमोहन रेड्डी और चंद्रशेखर राव मोदी के पालतू कुत्ते हैं। वे सिर्फ एक बिस्किट के लिए अपने पैरों पर खड़े हो जाते हैं। जगन वही बिस्किट आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। आप सावधान रहें।’’

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खतरनाक आतंकी की तरह हो गए हैं। उनके अंदर किसी भी तरह की मानवता नहीं बची है। नरेंद्र मोदी तानाशाह बन गए हैं। वे देश के लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं और संस्थाओं को खत्म कर रहे हैं। पोलावरम प्रोजेक्ट में जबरदस्त भ्रष्टाचार हुआ है। यह प्रोजेक्ट पीएम के लिए एटीएम जैसा है।’’

चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी संस्थाओं का गलत इस्तेमाल करके टीडीपी नेताओं को निशाना बना रहे हैं। हमारे नेताओं के घर पर आयकर विभाग से छापेमारी कराई जा रही है। मोदी सीबीआई, ईडी, आरबीआई का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं।


चंद्रबाबू नायडू ने मोदी की पोल तो खोली तो खोली मगर अपशब्दों का प्रयोग कर वह मुसीबत में फास्ट नजर आ रहे है। चुनाव के समय अक्सर अधिकतर पार्टियां इस तरह के बोल बच्चन का प्रयोग करती है परन्तु वह भूल जाते है की इसकी भी कोई सीमा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved