fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

शर्मनाक ! BJP के अभी भी चहेते है उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर, मोदी और शाह के साथ छप रहे है इश्तेहार

poster-of-unnav-rape-case-accused-kuldeep-singh-sengar-photo-with-pm-modi-and-amit-shah

उन्नाव घटना के आरोपी कुलदीप सिंह सैंगर पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। दिल्ली की अदालत ने POCSO act की एक और धारा कुलदीप सिंह सैंगर पर लगा दी है।  इस धारा के तहत दोषी पाए जाने पर 10 साल तक की सजा का प्रावधान है। अब जब भाजपा के विधायक रहे कुलदीप सैंगर को सारे ममलों में दोषी पाए जाने पर कोर्ट ने भी दोषी करार दे दिया है अब ऐसे में भाजपा वालो के मन से उनके चहेते विधायक के लिए प्यार उमड़ रहा है। भले ही भाजपा ने जनता के दबाव में या मजबूरी आकर सैंगर को पार्टी से निष्काषित किया हो पर अभी भी भाजपा के नेता उनका प्रचार प्रसार कर रहे है। 

Advertisement

हाल ही में उन्नाव नगर पंचातय ऊगू के अध्यक्ष और भाजपा के नेता अनुज दीक्षित की ओर से स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हिंदी अखबार के फ्रंट पेज पर एक इश्तेहार छपवाया गया है। इश्तेहार में आरोपी कुलदीप सिंह सैंगर की भी तस्वीर है। इस इश्तेहार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के बड़े बड़े नेताओ की फोटो के साथ कुलदीप सिंह सैंगर की फोटो भी छपी है जिसको नगर पंचातय ऊगू के अध्यक्ष अनुज दीक्षित ने छपवाया है और साथ ही उनकी पत्नी संगीता सिंह सैंगर की भी फोटो इश्तेहार पर मौजूद है जिसमे वह स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की बधाई देते हुई नज़र आ रहे है। कुलदीप सिंह सैंगर की फोटो वाला और जनता का चहेता बताने वाला यह इश्तेहार भाजपा ने सरेआम पहले पन्ने पर हिंदी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स में छपवा रखा है। 

यह पहला मामला नहीं है जब कुलदीप सेंगर के पक्ष में भाजपा ने ऐसा कदम उठाया हो इससे पहले भी हरदोई से बीजेपी के विधायक आशीष सिंह आशु ने एक कार्यक्रम में कहा था की उनके भाई कुलदीप सिंह सेंगर मुश्किल वक़्त से गुज़र रहे हैं। उनकी शुभकामनाएं कुलदीप सेंगर के साथ हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वो इस मुश्किल वक़्त से पार पा लेंगे। इतने गंभीर आरोप के साबित होने के बाद भी भाजपा के नेताओ के आँखों पर पट्टी बांध रखी है। 

वही इस पर करारा जवाब देते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट भी किया है उन्होंने अपने ट्वीट में  आरोपी कुलदीप सेंगर का प्रधानमंत्री मोदी और ग्रहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के बड़े चेहरों के साथ अख़बार में इश्तेहार छपने पर भाजपा को जमकर लताड़ा है उन्होंने कहा की इससे यह बात साफ़ ज़ाहिर है की सेंगर बीजेपी के मन में अभी भी बसते है, पार्टी से ही मजबूरी में निकाला है। इस आरोपी नेता की फोटो अखबार के पहले पन्ने पर छपी है,  इस ऐड को छपवाने वाले और छापने वाले पर कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए! किससे आशा करें सख़्त ऐक्शन की? 

इस पुरे घटना की जांच कर रही सीबीआई ने अदालत के सामने साफ़ कह दिया है कि पीड़िता द्वारा लगाए सभी आरोप सही है। हालांकि बढ़ते राजनीतिक दबाव को देखते हुए भाजपा ने आरोप कुलदीप को पार्टी से निष्काषित कर दिया था।


https://www.youtube.com/watch?v=MvmWA3TuMS4

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved