fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर लगाया गंभीर आरोप

West-Bengal-Chief-Minister-Mamata-Banerjee-has-put-serious-allegations-on-the-RSS
(Image Credits: Zee News)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस बार मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। साथ ही साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी आड़े हाथ लिया है। यूँ तो फ़ोन टेपिंग का मामला कई बार सामने आया है परन्तु इस बार तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो का भी फोन टेपिंग पर बयान सामने आया है।

Advertisement

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाया है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो का कहना है कि उनका फोन टेप किया जा रहा है। गौरतलब है कि शारदा चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में सीबीआई बीते दिनों कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर पहुंची थी। लेकिन टीम को हिरासत में लिए जाने के बाद कोलकाता में जमकर हंगामा हुआ था। ममता बनर्जी खुलकर इसके विरोध में उतरी थीं और मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया था।

ममता ने फोन टेपिंग का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि वे समय आने पर इसके सबूत भी देंगी। यहाँ तक की ममता ने बीजेपी और संघ पर पश्चिम बंगाल में दंगे की कोशिश का भी आरोप लगाया। ममता का यह बयान तब सामने आया है जब सोमवार को ही कोलकाता के पुलिस कमिश्नर पद पर राजीव कुमार की जगह अनुज कुमार को जिम्मेदारी दी गई।

लोकसभा चुनाव में अब कुछ हफ्ते ही बचे हैं। लंबे समय से ममता बनर्जी विपक्ष को एकजुट करने में जुटी हैं। ममता बनर्जी ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से मिलकर कांग्रेस और बीजेपी से अलग फेडरल फ्रंट बनाने की भी कोशिश की थी। तृणमूल कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के इशारे पर सीबीआई के काम करने का भी आरोप लगाया गया था। इसके बाद पुलवामा हमले को लेकर भी ममता बनर्जी ने अजीत डोवाल के कामकाज पर सवाल उठाए थे।

फोन टेपिंग का मामला कई बार सामने आया परन्तु इससे लेकर कोई बड़ा खुलासा नहीं हो सका है। परन्तु इस बार ममता ने मोदी पर बड़ा हमला कर चेतावनी दे दी है की इस बार उनकी सरकार को सत्ता से उखड फेकेंगे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved