fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
Uncategorized

भाजपा प्रवक्ता ने बताया ‘प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का 11वां अवतार’ कहा-‘देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है.’

wagh

भारतीय जनता पार्टी में एक ऐसे नेता भी है, जिन्हे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान विष्णु का ‘ग्यारहवा अवतार’ नजर आता है। दरअसल, महाराष्ट्र में भाजपा प्रवक्ता अवधूत वाघ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ग्यारहवा अवतार बताया। जिसका विपक्ष पार्टियों ने खूब मजब उड़ाया और कांग्रेस ने इस बयान को देवताओ का अपमान करार दिया। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अवधूत वाघ ने  ट्वीट किया, ‘सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं।’ एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ‘देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है।’

Advertisement

राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक जीतेन्द्र आव्हाड ने कहा, ‘वाघ वीजेटीआई से अभियांत्रिकी स्नातक हैं. अब इस बात की जांच करने की जरुरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं. ऐसी उनसे आशा नहीं थी।’ वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलोजी इंस्टीट्यूट (वीजेटीआई) एिशया में सबसे पुराने अभियांत्रिकी महाविद्यालयों में एक है।

आपको बता दे कि जीजाबाई तकनिकी संस्थान (वीजेटीआई) मुंबई में एक इंजीनियरिंग कॉलेज है। 1887 में स्थापित, यह एशिया के सबसे पुराने इंजीनियरिंग कॉलेजों में से एक है। इसे 26 जनवरी, 1997 को अपना वर्तमान नाम अपनाए जाने तक विक्टोरिया जुबली तकनीकी संस्थान के रूप में जाना जाता था।

वही वाघ पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने हमला करते हुए कहा कि यह देवताओं का ‘अपमान’ है। उन्होंने कहा, ‘यह वाघ द्वारा खोयी गयी राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश भी है। मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है।’ अतुल लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर ‘संस्कृति के निम्नस्तर’ की झलक है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved